Follow Us:

रोहड़ू की आशिमा चौहान बनीं मनाली विंटर क्वीन, 1 लाख की राशि से सम्मानित

डेस्क |

मनाली विंटर कार्निवाल में विंटर क्वीन का ताज रोहड़ू की आशिमा चौहान के सिर पर सजा है। विंटर क्वीन 2022 के लिए फाइनल राऊंड में 6 सुंदरियों के बीच कांटे की टक्कर हुई। जिसमें आशिमा चौहान पहले स्थान पर रही, जबकि भोपाल की तप्ति ठाकुर फर्स्ट रनरअप और डलहौजी की इप्शिता सैकेंड रनरअप रही। मनाली विंटर क्वीन को एक लाख, फर्स्ट रनरअप को 50 हजार और सेकेंड रनरअप को 30 हजार की नकद राशि से सम्मानित किया गया।

इससे पहले सेमी फाइनल राऊंड में कविता, टीना, अमीशा, तप्ति, कोमल, मेघना, आशिमा चौहान, इप्शिता, सुमन सिंह, देवयानी, निकिता ने भाग लिया। निर्णायक मंडल ने सभी को ग्लोबल वार्मिंग पर एक प्रश्न दिया, जिसका सभी सुंदरियों ने कागज में लिखकर जवाब दिया। बाद में एक-एक करके सभी ने अपने लिखे उत्तर को दर्शकों के सामने पढ़ा। इस दौरान दर्शकों ने सीटियां और तालियां बजाकर सुंदरियों का हौसला बढ़ाया। सभी सुंदरियों ने ग्लोबल वार्मिंग को लेकर अधिक से अधिक पेड़ लगाने की बात रखी।

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली में आयोजित 5 दिवसीय राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवाल का पिछले कल गुरुवार को समापन हो गया है। शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कार्निवाल का समापन किया।