Follow Us:

शिमला मे इस वीकेंड होगा आईपीएल का रोमांच

|

इस वीकेंड में शिमला के रिज मैदान पर क्रिकेट प्रेमियों को स्टेडियम जैसे माहौल में मैचों को दिखाया जाएगा। इसके लिए यहां आईपीएल फैन पार्क स्थापित किया जा चुका है। इस पार्क से ना सिर्फ स्थानीय लोगों को क्रिकेट स्टेडियम जैसा आनन्द निशुल्क मिलेगा। वहीं इस दौरान आईपीएल मैचो के प्रसारणों मे शिमला फैन पार्क को भी प्रसारित भी किया जाएगा जिससे शिमला की पर्यटन के लिहाज से लोकप्रियता अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ेगी।

इस बारे मे जानकारी देते हुए बीसीसीआई टीम इंडिया के ऑपरेशन मैनेजर अमित सिद्धेश्वर ने बताया कि आईपीएल के is सीजन में देश में 50 शहरों मे फैन पार्क स्थापित किए जा रहे है जिनमे हिमाचल में पहले ऊना और हमीरपुर के बाद अब शिमला में भी य़ह आयोजन किया जा रहा है । इस पार्क मे स्टेडियम जैसा माहौल बनाया जाएगा और इसमे 2000 लोगो की क्षमता रहेगी जहां प्रवेश निशुल्क रहेगा।

उन्होंने बताया कि इस पार्क मे दो दिनों में 3 मुकाबले दिखाए जायेगे। शनिवार को यहां शाम 6:30 से प्रवेश रहेगा वहीं रविवार को दोपहर 2:30 से य़ह पार्क खुलेगा। शनिवार को रॉयल चैलेंजर्ज बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच का यहां प्रसारण होगा जबकि रविवार सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंगज के अलावा राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले दो मैचो का यहां प्रसारण किया जाएगा।