Follow Us:

शिमला: चियोग स्कूल के मैदान में मैट बिछाने के लिए SJVN ने दिए 4.39 लाख

पी. चंद |

एसजेवीएन द्वारा वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चियोग में कबडडी और कुश्ती के उभरते खिलाड़ियों की सुविधा के लिए खेल मैदान में मैट बिछाने के लिए 4.39 लाख का विशेष योगदान दिया गया है । गौर रहे कि चियोग स्कूल अतीत से ही स्पोर्टस का केंद्र रहा है और इस स्कूल के असंख्य खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रीय व राज्य स्तर की विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेकर प्रदेश और स्कूल का नाम रोश्न किया है ।

स्कूल के प्रधानाचार्य संदीप शर्मा ने कबडडी और कुश्ती की पिच पर मैट बिछाने के लिए उदारता से धन का प्रावधान करने के लिए एसजेवीएन की निदेशक गीता कपूर का आभार व्यक्त किया है । उन्होंने कहा कि एसजेवीएन के इस योगदान से खिलाड़ी आसानी से अभ्यास कर सकेंगे । 

संदीप शर्मा ने बताया कि अतीत में स्कूल के खेल मैदान में मैट की सुविधा न होने पर विशेषकर कबडडी और कुश्ती के खिलाड़ियों के घुटनों, बाजू की कोहनी इत्यादि में चोटें आती थी जिसके घाव कई दिनों तक ठीक नहीं हो पाते थे । उन्होंने कहा कि गत वर्ष छात्राओं की कबडडी टीम ने राज्य और जिला स्तर पर अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए थे । इसी प्रकार स्कूल की छात्रा ने कुश्ती में नेश्नल प्रतियोगिता में दो बार भाग लिया । इसके अतिरिक्त गत वर्ष के दौरान इस स्कूल तीन खिलाड़ियों का  राज्य स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ था ।