Follow Us:

सिरमौर: नाहन शहर में कोरोना के 10 मामले आने के बाद शहर को मंगलवार सुबह तक किया सील

पी.चंद |

नाहन शहर के गोविन्दगढ़ मौहल्ला में शुक्रवार को 10 कोरोना पॉजीटीव मामले आने के बाद जिला प्रशासन सिरमौर ने शहर नाहन शहर को मंगलवार सुबह 7 बजे तक बंद रखने का फैसला लिया है। इस दौरान आपातकालीन स्थिति को छोड़कर लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए डीसी सिरमौरै डॉ. आरके परूथी ने बताया की शहर में गहन सैंपलिग करने और सामुदायिक संक्रमण की सम्भावना को रोकने के लिए नाहन शहर को तुरंत प्रभाव से लेकर मंगलवार सुबह 7 बजे तक ऐतियातन बंद करने का निर्णय लिया है। इस बंद के दौरान नाहन शहर के सभी व्यापारिक गतिविधियां जिनमें सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेगी। इसके अतिरिक्त मरीज़ों की सुविधा के दृष्टिगत दवाईयों की दुकानों को खुला रखने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने बताया कि नाहन शहर के माजरी चौक-गोविन्दगढ़-दिल्ली गेट मार्ग भी तत्काल प्रभाव से आगामी मंगलवार सुबर 7 बजे तक पूर्णतः बंद रहेगा और जो भी आवाजाही होगी वह यशवंत चौक-कच्चा टैंक वाले मार्ग से होगी। उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि वह जिला प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णयों में सहयोग दें ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। अगर कोई व्यक्ति इन आदेशों की अवेहलना करता हुआ पाया गया तो उसके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएंगी।