Follow Us:

उर्मिला के इलाज के लिए आगे बढ़े हाथ, संगड़ाह कॉलेज ने जुटाए 50 हजार

पी. चंद |

जिला सिरमौर में संगड़ाह दलित परिवार से ताल्लुक रखने वाली 14 वर्षीय उर्मिला के किडनी के ईलाज के लिए क्षेत्र के समाजसेवियों द्वारा शुरू की गई मुहीम लगातार जोर पकड़ती नजर आ रही है। अब तक नौवीं कक्षा की इस छात्रा के इलाज के लिए डेढ़ लाख के करीब चैरिटी और चंदा राशि इकट्ठा हो चुकी है।

इस अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए डिग्री कॉलेज संगड़ाह के छात्रों द्वारा तीन दिन में करीब 50 हजार रुपए चंदे की रकम जुटाई जा चुकी है। बुधवार को भी उन्होंने अपनी यह मुहिम जारी रखी। महाविद्यालय के एनएसएस प्रभारी प्रो प्रमोद, एसिस्टेंट प्रोफेसर रश्मि और प्राचार्य डॉ. दिनेश भारद्वाज आदि के नेतृत्व में छात्रों द्वारा पिछले तीन दिनों से डोनेशन जुटाया जा रहा है।

अल्ट्रा मैराथनर सुनील शर्मा, लोक गायक दिनेश शर्मा, दिव्यांग धावक वीरेंद्र सिंह, जन कल्याण समिति संगड़ाह, सेवानिवृत्त शिक्षकों, राजकीय महाविद्यालय संगड़ाह, लुधियाना स्कूल, व्यापार मंडल संगड़ाह, इलाके के दर्जन भर नेताओं और क्षेत्र के कईं गांव के लोगों द्वारा उर्मिला की किडनी के इलाज के लिए सहयोग किया जा रहा है। गुरूवार को अल्ट्रा मैराथनर सुनील शर्मा और धावक वीरेंद्र सिंह छात्रा के लिए चंदा जुटाने के लिए चैरिटी रन करेंगे।