Follow Us:

स्मृति ईरानी ने हिमाचल में किया अमेठी का जिक्र, कहा- राहुल गांधी ने केरल में ली पनाह

शाहपुर के चंबी मैदान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. स्मृति ईरानी ने त्रिदेव सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए कहा गांधी परिवार और राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा बीजेपी सरकार ने कांग्रेस का हर रिवाज बदला.

डेस्क |

कांगड़ा: शाहपुर के चंबी मैदान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. स्मृति ईरानी ने त्रिदेव सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए कहा गांधी परिवार और राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा बीजेपी सरकार ने कांग्रेस का हर रिवाज बदला.

स्मृति ईरानी ने कहा इस देवभूमि से अमेठी तक जय श्रीराम का नारा पहुंचना चाहिए. क्यों कि कांग्रेस की सरकार ने हमें वर्षों तक राम मंदिर निर्माण से वंचित रखा. उन्होंने कहा राहुल गांधी ने केरल में जाकर पनाह ली. लेकिन केरल में कांग्रेस पार्टी ने गाय माता का सिर काट कर सोशल मीडिया पर तस्वीर डाली.

स्मृति ईरानी ने कहा आज मैं चाहती हूं कि भारत माता का जयघोष इस भूमि से गांधी परिवार तक पहुंचे. उस परिवार ने देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों का समर्थन किया. मैंने कांग्रेस के राज में अमेठी में 50 साल गरीबों को तिल तिल मरते देखा है.

उन्होंने कहा हिमाचल में कांग्रेस के हर रिवाज को तोड़कर काम किया. बीजेपी सरकार ने हिमाचल में एम्स, आईआईएम और अटल टनल का निर्माण करवाया. स्मृति ईरानी बोलीं हिमाचल में 800 से ज्यादा सड़कें बनाई. हिमाचल के किसानों को 6 हजार रुपए हर साल पहुंचाया. उन्होंने कहा इस बार फिर बीजेपी रिवाज तोड़ेगी और कमल का फूल हर बूथ पर खिलाएगी.