Follow Us:

लोक गायक इंद्रजीत के गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, लाड़ी शाउनिए गाने को 50 लाख लोगों ने देखा

समाचार फर्स्ट |

हिमाचली लोकगायक इंद्रजीत ने वर्ष 2018 में यूट्यूब पर धमाल मचा दी है। इंद्रजीत द्वारा गाए गीत लाड़ी शाउनिए को यूट्यूब पर 50 लाख लागों ने देखा और पसंद किया। हिमाचली सस्ंकृति की यूट्यूब पर धमाल मचाने वाले युवा गायक इंद्रजीत के दर्जनों ऐसे गाने हैं जिसे हिमाचल प्रदेश के अलावा देश-विदेश के लोग भी यूट्यूब पर पसंद कर रहे है।

प्रदेश का यह पहला कलाकार है जिसने हिमाचल प्र्रदेश और कुल्वी संस्कृति को यूट्यूब के माध्यम से प्रमोट किया। लुप्त हो रहे पुराने गाने को दुबारा स्वर देकर और कुल्वी वेशभूषा को भी विडियो एलबम के माध्यम से प्रमोट किया। लाड़ी शाउनिए गीत एक प्रेम-प्रेमिका पर अधारित गाना है जिसे युवा वर्ग के साथ सभी वर्गों के लोगों ने पसंद किया।

इसके अलावा बुधआ मामा 43 लाख, हे मामा 32 लाख, बाजी लोड़ी महाराज 28 लाख, मीठा बड़ा लगदा 27 लाख, साजा लागा माघे रा 27 लाख, फूला देई बामणीए 23 लाख, तू ऐजी घरठे 21 लाख, सोलमा 30 लाख, हाडे मामूआ 15 लाख, बालू शाहिया 15 लाख, याना दासी 14 लाख, लाड़ी सरला 12 लाख, काफल पाके बोदिए 12 लाख, हिरामनीए 10 लाख लोगों ने देखा। उन्होंने बताया के लाड़ी शाउणी भाग-2 को भी दो सप्ताह में 9 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया। इंद्रजीत ने सभी संगीत प्रेमियों का प्यार देने के लिए आभार प्रकट किया है।