Follow Us:

पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के 5 सदस्यों को SP हमीरपुर ने प्रशस्ति पत्र और इनाम देकर किया पुरस्कृत

जसबीर कुमार, हमीरपुर |

हमीरपुर पुलिस को गुप्त सूचना देकर अपराधियों की धरपकड करने में साथ देने वाले पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के पांच सदस्यों को एसपी हमीरपुर कार्तिकेन गोकुल चंद्रेन ने प्रशस्ति पत्र और इनाम देकर पुरस्कृत किया है। एसपी कार्यालय हमीरपुर में पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के पांच सदस्यों में भोटा से मेहर सिंह राजेश मुन्ना वर्मा, जसवंत सिंह हमीरपुर, संदीप शर्मा चैकी कुठेडा, होशियार सिंह पक्का भरो को प्रशस्ति पत्र के साथ 500-500 रूपये की नगद राशि के साथ पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर एसपी कार्तिकेन गोकुल चंद्रेन ने पीपीए की के द्वारा किए जा रहे कार्य को भी सराहा।

पिछले एक साल में पुलिस विभाग को गुप्त सूचना देने और एनडीपीएस केसों में सहायता करने पर पांच सदस्यों को पुरस्कृत किया है। वहीं, एसपी हमीरपुर ने पीपीए के द्वारा पुलिस की मदद करने पर आभार जताया। एसपी कार्तिकेन गोकुल चंद्रेन ने बताया कि पिछले एक साल के दौरान पीपीए के सदस्यों के द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस का कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है जिससे कई आरोपियों को पकडने में मदद मिली हैं। इसी के चलते पांच पीपीए सदस्यों को पुलिस के द्वारा पुरस्कृत किया गया है। उन्होंने लोगों से भी आवाहन किया है कि आरोपियों को पकड़ने में मदद करने के लिए हर समय आगे आए।

वहीं, पीपीए अध्यक्ष रमेश चंद ने कहा कि पीपीए के द्वारा पुलिस के साथ मिलकर काम किया जा रहा है और आगामी दिनों में भी इसी तरह से काम जारी रहेगा। पुरस्कार मिलने पर मुन्ना वर्मा ने कहा कि एसपी के द्वारा पुस्कृत किया गया है जिससे बेहद खुश है और आगे भी ऐसे ही पुलिस के साथ मिलकर काम करते रहेंगे।