Follow Us:

अपने हक को पाने के लिए SP के पास पहुंची 11 साल की मासूम

मृत्युंजय पुरी |

कहते हैं कि पापा की परियां काबिल होती हैं और यह बात सच है। क्योंकि पापा की परी अपने हक की लड़ाई 11 साल की उम्र में लड़ रही है ओर आज पहले पड़ाव पर खरी भी उतर आई है। जी हां, जिला कांगड़ा के सुलह विधान सभा के अंतर्गत से भ्रांता में अपने पापा के साथ हंसी खुशी से रहने वाली 11 साल की एंजल अब पापा के प्यार के लिए तरस गई है।

एंजल के पिता कमल किशोर का 20 जुलाई 2020 को देहांत हो गया और एंजल की माता पहले ही इस दुनिया को छोड़ चुकी हैं। एंजल अपने ताया के पास रहती थी लेकिन इस मासूम पर इसकी सगी ताई ने सितम ढाना शुरू कर दिया। वह इस नन्ही परी से घर का सारा काम करवाती थी और कई बार तो इस नन्ही परी को सूखी रोटी खानी पड़ती थी लेकिन उसने कभी हार नहीं मानी।

अपना ताया-ताई के पास कुछ दिन बीताने के बाद इस बच्ची को इसकी मौसी अपने पास ले आई। जब इस बच्ची से उसकी मौसी ने पूछा तो इसने अपनी आप बीती बताई। इसने यह भी बताया कि उसके सारे कागजात आशा वर्कर ने अपने कब्जे में रखे हैं क्योंकि इस बच्ची को मिलने वाला लाभ इसके ताया ताई लेना चाहते हैं। इस होनहार बेटी ने इन सभी को धूल चटा दी है यह बेटी आज एसपी के पास पहुंच गई।

बता दें कि इसके पिता पुलिस में कार्यरत थे। इसके चलते अब एसपी महोदय ने इस लड़की का खाता खुलवाया और सारे लाभ इस बच्ची को दिलवाने का जिम्मा उठाया है।  लड़की ने अपनी सारी बात मीडिया को बताई है। अब देखना यह होगा कि इस लड़की को इसका हक कब तक मिल जाता है।