Follow Us:

एयर होस्टेस की तबीयत खराब , टेक ऑफ नहीं कर पाई श्रीलंका टीम

समाचार फर्स्ट |

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत को सात विकेट से धूल चटाने वाली श्रीलंका टीम की रवानगी एयर होस्टेस की खराब तबीयत ने रोक दी। श्रीलंका टीम का विमान सोमवार को मोहाली के लिए उड़ान नहीं भर पाया। श्रीलंका की टीम जो कि दिल्ली रवाना होने के लिए दोपहर को गग्गल एयरपोर्ट पहुंची थी, लेकिन जैट एयरवेज के विमान की एयर होस्टेस की तबीयत अचानक खराब होने के कारण विमान ने उड़ान नहीं भरी, जिस कारण श्रीलंका के खिलाड़ी दिल्ली नहीं जा पाए।

हवाई अड्डा कांगड़ा के निदेशक सोनम नोरबू ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम सुबह के समय गग्गल हवाई अड्डे से रवाना हो गई थी लेकिन दोपहर के समय जिस विमान से श्रीलंका की क्रिकेट टीम को उड़ान भरनी थी। उस विमान की एक एयर होस्टेस की तबीयत अचानक खराब हो गई। इसके चलते जेट एयरवेज का विमान गग्गल हवाई अड्डे से उड़ान नहीं भर सका। इसके पश्चात मेहमान टीम को रात्रि विश्राम के लिए धर्मशाला होटल पवेलियन वापस भेज दिया गया।

मंगलवार को श्रीलंकाई खिलाड़ी जेट एयरवेज की इसी विमान से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो जाएंगे। विमान सेवा नियमावली के अनुसार उड़ान के दौरान हवाई जहाज में कम से कम 2 एयर होस्टेस का होना अनिवार्य होता है।