Follow Us:

संकट के समय राजनीति ना करे कांग्रेस: चौधरी

|

सिरमौर: भाजपा नेता एवं विधायक सुखराम चौधरी ने पांवटा साहिब विधानसभा का दौरा किया और भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया। सलवाला पंचायत में उन्होंने राहत सामग्री का वितरण भी किया, इस दौरान कुल सुखराम चौधरी ने 47 घरों से संपर्क किया।

सुखराम ने कहा इस आपदा के समय भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्ण रूप से जन सेवा में लगे हैं, कल से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का तीन दिवसीय दौरा भी हिमाचल प्रदेश में शुरू होने जा रहा है जब वह घर घर जाकर इस भारी नुकसान का जायजा भी लेंगे और जनता की समस्याएं सुनेंगे।

कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी मंडी और कुल्लू दौरे पर रहने वाले हैं, वह भी जनता से मिलेंगे। इस दौरान वह आपदा के समय हिमाचल प्रदेश में हुए नुकसान का जायजा लेंगे।

इससे पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र मंत्री अमित शाह ने भी हिमाचल प्रदेश का कुशल क्षेम जाना और हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। पर हिमाचल की कांग्रेस सरकार केवल मात्र इस संकट की घड़ी में दोषारोपण की राजनीति कर रही है और इसे एक अफसर बनाने का प्रयास कर रही है। हम कांग्रेसी नेताओं से कहना चाहते हैं कि आपदा के समय केवल मात्र जनता की सेवा करें ना कि कोई राजनीति करने का प्रयास करें।