Follow Us:

सुंदरनगर: राज्यस्तरीय नलवाड़ मेला की चौथी शाम, हिमाचली लोक गायकों के नाम

सचिन शर्मा |

सुंदरनगर में राज्यस्तरीय नलवाड़ मेला-2019 की चौथी शाम हिमाचली लोक गायक विक्की चौहान और ममता भारद्वाज के नाम रही। इस सांस्कृतिक संध्या का आगाज सूरजमणि शहनाई वादन से किया गया। उसके बाद हिमाचली गायक ममता भारद्वाज और विकी चौहान ने एक के बाद एक पहाड़ी गीतों के तराने छेड़ कर पंडाल में बैठे दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और विक्की चौहान के गानों पर दर्शक पंडाल में खूब थिरके। इस संध्या में एडीसी मंडी आशुतोष गर्ग मुख्यातिथि और अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सुंदरनगर विवेक खनाल ने बतौर विशिष्ठ अतिथि शिरकत की।

इस अवसर पर कांगड़ा के सुनील कुमार राणा, पालमपुर से रणजीत सिंह, शिमला से संजीव धीमान और हिमाचल के कई सुप्रसिद्ध कलाकारों ने इस संध्या में अपनी प्रस्तुतियां दी और लोगों का खूब मनोरंजन किया।  

सांस्कृतिक संध्या में हिमाचली गायक गीता भारद्वाज ने राविया किनारे, इक अधिया मंगाई जा रे, चंबा आर कि नदियां पार, साजना वे सुन साजना, रांझना तेरे बिना गीतों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

सांस्कृतिक संध्या के अंत में विक्की चौहान ने पहाड़ी गाने मेरे हिक्कड़ुए होई पीड़ भला, मिंजो बड़ी छैल लगदी, नीरु चली घुमंदे, झूमके-झूमके आदि से पंडाल को झूमने पर मजबूर किया।