Follow Us:

सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट ने शिमला में गरीबों को बांटे गर्म कपड़े

पी. चंद, शिमला |

नए साल के आगमन पर सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट शिमला द्वारा जिला शिमला के अन्दर तीन स्थानों पर (पंथाघाटी संजौली और बनूटी) में ट्रस्ट और विद्यार्थी परिषद शिमला के कार्यकताओं द्वारा जरूरतमंदों को वस्त्र एवं कम्बल वितरित किए गए। जिसमें हम ने सरकार द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए उचित दूरी बना कर वस्त्र वितरीत किए।

ट्रस्ट द्वारा आयोजित वस्त्र बैंक कार्यक्रम में पिछले 16, 19 और 22 दिसंबर को वस्त्र एकत्रीकरण किया गया था। जिसमें शिमला के लोगों ने काफी उत्साह दिखाया और उन्होंने अपने घरों से पुराने वस्त्रों को लाया और साथ ही सबसे अच्छी बात लोगों द्वारा लाए गए वस्त्र पूर्ण रूप से साफ सुथरे और साइज के हिसाब से दिए गए हैं। ट्रस्ट द्वारा शिमला के संजौली बस स्टैंड, बीसीएस, पुराना बस स्टैंड, समरहिल चौक, टुटु चौक आदि स्थानों पर ट्रस्ट के कार्यकताओं द्वारा वस्त्र एकत्र किए गए थे। जिसमें हमने बहुत से गर्म वस्त्र एवं कम्बल एकत्र किए थे। इस वस्त्र बैंक में शिमला की जनता ने अपना भरपूर सहयोग एवं योगदान दिया था।

ट्रस्ट के सचिव ने जानकारी देते हुए कहा कि ट्रस्ट हर साल विभिन्न कार्यक्रम समाज एवं राष्ट्र हित में करवाता आ रहा है। सर्दियों के इस मौसम में ट्रस्ट प्रत्येक वर्ष वस्त्र बैंक का आयोजन करता है जिसमें जरूरतमंदों को वस्त्र वितरित किए जाते हैं। उसी के अंतर्गत आज शिमला के अन्दर निधारित स्थानों पर जरूरतमंदों को ठंड से बचने के लिए ट्रस्ट द्वारा वस्त्र और कंबल दिए गए। उन्होंने ट्रस्ट की तरफ से सभी शिमला वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। साथ ही इस अभियान को सफल बनाने के किए सभी शिमला के निवासियों का आभार जताया और कहा कि आने वाले समय में भी आप सभी का सहयोग हमे इस तरह मिलता रहे।