Follow Us:

ऊना: एक साल में नहीं पकड़ा कोई नशे का केस, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

रविंदर, ऊना |

ऊना में  एक साल तक नशे का कोई भी केस न पकडऩे पर एसपी दिवाकर शर्मा ने मैहतपुर पुलिस चौकी इंचार्ज को सस्पैंड कर दिया है। मैहतपुर चौकी में सब इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह कार्यरत्त थे। एसपी के निर्देश के बाद गुरमेल सिंह को पुलिस लाईन में हाजिर कर दिया गया है। इसके लिखित ऑर्डर पुलिस महानिदेशक उत्तरी खंड धर्मशाला सहित अन्य कार्यालयों में भेज दी गई। 

जानकारी के मुताबिक वीरवार को सदर थाना ऊना की मादक द्रव्य अधिनियम के अंतर्गत समीक्षा बैठक की गई। बैठक में एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस चौकी मैहतपुर द्वारा वर्ष 2019 में मादक द्रव्य अधिनियम का केवल एक ही मामला दर्ज किया गया है, जो कि पुलिस चौकी मैहतपुर के मुख्य आरक्षियों द्वारा पकड़ा गया।

एसपी ने बताया कि मासिक बैठक में मैहतपुर चौकी इंचार्ज गुरमेल सिंह ने माना था कि वर्ष 2018 से लेकर 2019 तक नशे के खिलाफ कोई मामला नहीं पकड़ा है। इस संदर्भ में पुलिस चौकी प्रभारी को एडवाइजरी नोट भी दिया गया था, बावजूद इसके मादक द्रव्य अधिनियम के तहत नहीं पकड़ पाए। एसपी ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरती है, जिसके तहत कार्रवाई सस्पैंड कर दिया गया।