Follow Us:

शिमला में अखिल भारतीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आगाज

|

भारतीय लेखा एवं लेखा परीक्षा विभाग द्वारा किया जा रहा आयोजन

28 से 2 दिसंबर तक चलेगी प्रतियोगिता

भारत के लेखा एवं लेखा परीक्षा विभाग के 100 खिलाड़ी ले रहे भाग

शिमला: कर्मचारियों के कामकाज के तनाव को कम करने के मकसद से भारतीय लेखा एवं लेखा परीक्षा विभाग द्वारा अखिल भारतीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आज शिमला के इंदिरा गांधी खेल परिसर में आगाज हुआ। प्रतियोगिता में भारत के लेखा एवं लेखा परीक्षा विभाग की चार जॉनो में प्रथम और द्वितीय रही टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता का शुभारम्भ राष्ट्रीय लेखा परीक्षा एवं लेखा अकादमी शिमला के महानिदेशक मनीष कुमार ने किया।आज 28 नंबर से शुरू हुई प्रतियोगिता 2 दिसंबर तक चलेगी जिसमें देश भर के कर्मचारी व अधिकारी खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे।

इस मौके पर राष्ट्रीय लेखा परीक्षा एवं लेखा अकादमी शिमला के महानिदेशक मनीष कुमार ने कहा कि व्यक्ति को स्वस्थ रहने के लिए खेल बेहद महत्वपूर्ण है और कर्मचारियों के लिए खेल गतिविधियों में भाग लेना और भी जरूरी हो जाता है क्योंकि टीम भावना से ज्यादातर खेल खेले जाते हैं और खेल की सीख काम में और काम की सीख खेल में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है।

इस मौके पर प्रतियोगिता के प्रधान महालेखाकार लेखा परीक्षा हिमाचल चंदा पंडित ने बताया कि प्रतियोगिता में करीब 100 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं और 2 दिसंबर तक की है प्रतियोगिता चलने वाली है। प्रतियोगिता का मक़सद कर्मचारियों को काम के दबाव से मुक्त कर टीम भावना में कार्य करने के लिए प्रेरित करना है।