Follow Us:

कश्मीर: आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, 1 जवान शहीद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला बोला है। आतंकियों के हमले में एक पुलिसकर्मी के शहीद होने की खबर है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है। रविवार की सुबह शोपियां जिले में आतंकियों ने एक पुलिस थाने पर अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आतंकी बुर्का पहने हुए थे।

घटना के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। हमले के बाद सुरक्षाबल भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। हमले में शहीद होने वाले पुलिसकर्मी का नाम शाकिब अहमद बताया जा रहा है।

वहीं कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना की मदद से की जा रही घुसपैठ की कोशिश को विफल कर दिया गया। सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघन और घुसपैठ की कोशिश का करारा जवाब दिया। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि उत्तर कश्मीर जिले के तंगधार सेक्टर में कल देर रात पाकिस्तान सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघन किया। आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश की।

अधिकारी ने कहा कि हमारी सेना ने कड़ा जवाब दिया और पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी की आड़ में की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया।