Follow Us:

तिरंगे में लिपटकर घर पहुंचा शहीद मसर दीन का शव, गांव में शोक की लहर

मृत्युंजय पूरी |

आसाम राइफल 25 बटालियन के जवान मसर दीन की शनिवार को मणिपुर में हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई थी। सोमवार सुबह उसका शव उसके पैतृक गांव रियाली में पहुंचा । जैसे ही जवान का शव गांव में पहुंचा इलाके में शौक की लहर दौड़ गई। और गांव में चिखो पुकार फेल गई ।

बटालियन से साथ आये सिपाही संजीव कुमार ने बताया कि सुबह 4 बजे के करीब उन्होंने हल्की सी छाती में दर्द बताई फिर अचानक गिर पड़े और डॉक्टर ने थोड़ी देर बाद मृत घोषित कर दिया। 9 fod सैना की टुकड़ी कंदरोडी से आई और पूरे सैन्य सम्मान के साथ निमाजे जनाजा पड़ी गई और सलामी दी गई।

 प्रशाशन की तरफ से फतेहपुर के नायब तहसीलदार प्रेम शर्मा पूर्व बक्फ बोर्ड चेयरमेन मुरीद,और थाना फतेहपुर के ए एस आई रमेश कुमार , कांग्रेस पार्टी प्रदेश सचिव चेतन चम्बियाल शिव सेना नेता रमेश कालिया ने पुछपंजली अर्पित की इस अबसर पर राधव सिंह पठानिया, ग्राम पंचायत प्रधान रमेश कुमार, उप प्रधान हसन दीन, रे के पूर्व उप प्रधान रफ़ीक, राजिंदर मन्हास,नानक चंद आदि मौजूद रहे। इस उपरांत वहां पहुंचे लोगो ने पूर्व बक्फ बोर्ड चेयरमेन मुरीद हुसैन के नेतृत्व में पुलवामा में शहीद हुए सेना के जवानों को दी मिनट का मौन रख कर श्रदांजली दी और दुआएं भी की।