Follow Us:

मंत्रिमंडल का गठन विधानसभा सत्र के बाद होगा: सुखविंदर सिंह सुक्खू

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में चुनावीं परिणाम घोषित होने के बाद पार्टियों के नेता अपने-अपने रूख पर है. वहीं, प्रदेश में वियजी कांग्रेस पार्टी के सभी विधायक दिल्ली दौरे पर है.

इसी के साथ प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू भी दिल्ली दौरे पर हैं. वहीं, राज्य में नई सरकार के कैबिनेट गठन पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा-निर्वाचित विधायकों से कैबिनेट का गठन होता है और विधायकों में से मुख्यमंत्री का चुनाव होता है. इसलिए कोई चुनौती नहीं है. 

अटल टनल शिलान्यास पट्टिका को बहाल करने पर, प्रदेश के सीएम कहते हैं, “नाम नहीं बदला जाएगा. हम अटल टनल का नाम नहीं बदल रहे हैं. हम पूर्व पीएम का सम्मान करते हैं. लेकिन बीजेपी को शिलान्यास करने वालों की गरिमा को बरकरार रखना चाहिए था.” हम सभी प्रधानमंत्रियों का सम्मान करते हैं, लेकिन पट्टिका को पुनर्स्थापित करेंगे.”

इसी के साथ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात भी की है. 

प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद कहा कि हम पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का शुक्रिया अदा करने आए थे.

हमारे सभी 40 विधायक और हमारे राज्य प्रमुख भी आ चुके हैं. उन्होंने हमें लोगों की सेवा करने का मंत्र दिया. उन्होंने राज्य के लोगों को भी धन्यवाद दिया है.

राज्य मंत्रिमंडल के बारे में पूछे जाने पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कहा कि मंत्रिमंडल का गठन विधानसभा सत्र के बाद होगा और कहा कि हमने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा है.