Follow Us:

“प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत दयनीय”

डेस्क |

प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत दयनीय, शिमला पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने युवक की निर्मम हत्या पर प्रदेश में आक्रोश, पुलिस गहरी नींद में, अपराधियों को पकड़ने के बजाय फोन टैपिंग के काम में लगी पुलिस, बदमाशों का प्रदेश में बोलबाला, विधायको को भी मिल रही धमकी।

शिमला के माल रोड में हुई युवक की हत्या पर विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में घटना को लेकर बड़ा आक्रोश है। माल रोड पर पुलिस रिर्पोटिंग रूम के सामने इस तरह की घटना होना पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल है। सरकार ने पुलिस को अपराधियों को पकड़ने के बजाय विधायकों के फोन टैपिंग के काम में लगाया हैं।

विधान सभा के सदस्य सुधीर शर्मा को धमकी मिली है और पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर भी बीते दिनों हमला हुआ है। देवभूमि में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

चौपाल विधायक बलबीर वर्मा ने भी युवक की हत्या पर पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए और कहा है कि पुलिस नाइट पेट्रोलिंग करने के बजाय सोई हुई थी युवक को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी शिमला से चंडीगढ़ फरार हो गया और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। पुलिस रिपोर्टिंग रूम के बाहर युवक मदद के लिए चीखता रहा लेकिन पुलिस की नींद वारदात के बाद ही खुली और अभी तक आरोपी को पकड़ा नही गया है।