Follow Us:

कांग्रेस की करतूतों से देश का नाम पूरी दुनिया में हुआ खराब: कंगना

desk |

कांग्रेस की करतूतों से देश का नाम पूरी दुनिया में हुआ खराब – कंगना
अब कांग्रेस को मुझे भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर हो रही पेट में जलन
कांग्रेस पार्टी की छाती पर जैसे अब दले जा रहे हों मूंग, कर रहे भद्दी बयानबाजी
मंडी शहर में आयोजित मंडल मिलन कार्यक्रम में कांग्रेस पर जमकर बरसी कंगना
मंडी संसदीय भाजपा प्रत्याशी बोलीं – मोदी के नेतृत्व में बनी भारत की अच्छी छवि

करीब 70 वर्षों तक भारत में राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने केवल देश दुनिया में भारत का नाम अपनी करतूतों से खराब करने का ही काम किया है। कांग्रेस ने देश में कई घोटाले किए जिससे पूरी दुनिया में भारत का नाम खराब हुआ। देश के लिए प्रधान सेवक मोदी ने बेहतर कार्य किया है जिसके चलते आज भारत को विश्व गुरु बनने से अब कोई नहीं रोक सकता है।

यह बात मंडी शहर में आयोजित भाजपा मंडल मिलन कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने संबोधन में कही। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि आज देश को फिर से प्रधानमंत्री मोदी की जरूरत है जो समाज के हर वर्ग के लिए कार्य कर रहे हैं।

वहीं इस मौके पर उन्होंने बताया कि किस प्रकार से उन्हें कांग्रेस और उसके समर्थित दलों ने मुम्बई में भी परेशान किया उनका घर तक तोड़ दिया, उन्हें जेल तक भेजने की नाकाम कोशिश की गई। लेकिन जब उन्हें भाजपा के शिर्ष नेतृत्व ने मंडी लोकसभा से अपना प्रत्याशी बनाया तो अब कांग्रेसीयों के पेट में जलन हो रही है। कांग्रेस के नेता भद्दी और अश्लील बयानबाजी पर उतर आए हैं। कंगना ने मंडयाली बोली में कांग्रेस के नेताओं पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि आज कांग्रेसियों की छाती पर मूंग दलने वाली बात हो गई है और वह बौखला गए हैं।

मंडी भाजपा मंडल मिलन कार्यक्रम में मौजूद सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से कंगना ने गुहार लगाई कि उन्हें और भाजपा को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ता जुट जाएं। क्योंकि वह इस क्षेत्र में नई हैं और वह राजनीति से भी अनभिज्ञ हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उन्हें अपनी बेटी, बहन कुछ भी मान लें और उनके लिए कार्य करें।

उन्होंने कहा कि उन्हे केवल अभिनय करना आता है व इस क्षेत्र में उन्हें कई अवार्ड भी मिले हैं लेकिन राजनीति में आने वाले समय में उन्हें भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता ही एक सफल नेत्री बनाएंगे ताकि वह जनता की सेवा कर सकें। कार्यक्रम में सदर विधायक अनिल शर्मा व प्रभारी गोविंद ठाकुर भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।