Follow Us:

धर्मशाला में बोले ABVP के जिला सयोंजक, केंद्रीय विश्वविद्यालय का कार्य करवाने में विफल वर्तमान सरकार

मृत्युंजय पुरी |

एबीवीपी की जिला कांगड़ा इकाई ने आज धर्मशाला में प्रेसवार्ता की ओर वर्तमान सरकार को जमकर घेरा एबीवीपी के छात्रों का कहना था की लंबे समय से अंधेरे में लटका केंद्रीय विश्वविद्यालय का कार्य आज तक राजनीति के कारण लटका हुआ है। उन्होंने कहा कि आगामी समय में इसको शुरू नहीं किया जाता है तो धर्मशाला के विधयाक, कांगड़ा संसदीय सीट के सांसद और सरकार का घेराब किया जाएगा।

वहीं, जिला सयोंजक ने कहा कि आज जो प्रेसवार्ता की है उसके उद्देश्य यह है कि पिछले लंबे समय से लटका केंद्रीय विश्वविद्यालय का निर्माण राजनीति की भेंट चढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से हमारे आंदोलन रुक गए थे। लेकिन अब इसको एक बार फिर से उठाने जा रहे है। उन्होंने कहा कि आज वर्तमान सांसद और वर्तमान धर्मशाला के विधयाक इस विषय को आगे नहीं उठा रहे है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय की सौगात प्रदेश के लिए बेहतर तोहफा थी। लेकिन आज तक इसका निर्माण न हो पाना हर सरकार की नाकामी है। चाहे वर्तमान सरकार हो या पिछली सरकार हो। इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि लंबे से समय से मांग की जा रही लेकिन सरकारे इस तरफ ध्यान देने में विफल साबित हुई है।