Follow Us:

“विधानसभा में आपदा के प्रस्ताव पर विपक्ष का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण”

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में मानसून सत्र खत्म हो गया इस दौरान विपक्ष लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर रहा और सत्र के आखिरी दिन विपक्ष की ओर से सरकार की नीतियों और 9 महीने के कार्यकाल के विरोध में प्रदर्शन भी किया गया.

इसके बाद अब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने भाजपा पर पलटवार किया है. नरेश चौहान ने विधानसभा में ले गए आपदा पर प्रस्ताव पर विपक्ष के सहयोग न करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश जब आपदा से जूझ रहा था तो विपक्ष के बड़े नेता लगातार स्पेशल सेशन बुलाने की मांग करते रहे. ऐसे में जब सेशन में प्रदेश की आपदा और केंद्र से मदद लेने के लिए प्रस्ताव लाया गया तो विपक्ष के नेताओं ने इसका विरोध किया जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

इसके अलावा भाजपा के विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने, नीति आयोग की ओर से और वर्ल्ड बैंक के डायरेक्टर ने मुख्यमंत्री सुक्खू की आपदा के दौरान किए गए कार्यों के लिए तारीफ की मगर नेता विपक्ष और भाजपा के नेता न जाने किस चश्मे से सरकार के कार्यकाल को देख रहे हैं

वहीं नॉर्दर्न काउंसिल की बैठक में हिस्सा लेने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अमृतसर पहुंचे हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए नरेश चौहान ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री इसकी अध्यक्षता कर रहे हैं और उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों के प्रतिनिधि भी इस महीसा लेने पहुंचे हैं ऐसे में दूसरे राज्यों के साथ सीमा और जल संबंधी समस्याओं को निपटने में इस बैठक में चर्चा होगी और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह हिमाचल का पक्ष रखने के लिए वहां पर मौजूद है.