Follow Us:

आपसी रंजिश में नौजवान को मारी गोली, युवक घायल

इंदौरा विधानसभा के अंतर्गत डमटाल के पास गांव मोहटली रैंप में आपसी रंजिश के चलते शनिवार देर शाम गाड़ी में सवार होकर आए हमलावरों ने एक नौजवान को गोली मारकर घायल कर दिया.

पी.चंद |

इंदौरा विधानसभा के अंतर्गत डमटाल के पास गांव मोहटली रैंप में आपसी रंजिश के चलते शनिवार देर शाम गाड़ी में सवार होकर आए हमलावरों ने एक नौजवान को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल नौजवान विशाल पुत्र सुखदेव राज निवासी सीरत को स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा सिविल हॉस्पिटल इंदौरा ले जाया गया. सिविल हॉस्पिटल इंदौरा में थाना डमटाल के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस व उनकी टीम ने घायल युवक का मेडिकल करवाकर युवक का बयान दर्ज किया.

विशाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने घर से अपने कार्यालय की तरफ जा रहा था तो मोहटली रैंप के पास गाड़ी में सवार होकर आए चार पांच हमलावरों ने देखते ही देखते गोलियां चला दी जिसमें एक गोली उसके दाहिने हाथ के पास लगी.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पंजाब- हिमाचल के इंटर स्टेट बॉर्डर चक्की पुल के पास पठानकोट पुलिस के नाके पर वाहनों की गहनता से तलाशी ली गई ताकि हमलावरों को पकड़ा जा सके लेकिन, हमलावरों का कोई अता पता नहीं लग पाया. घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर हमले को लेकर जांच की जहां पर डमटाल पुलिस ने हमलावरो द्वारा फायर किये हुए गोलियों के अवशेष प्राप्त किये है.