Follow Us:

‘मिस हिमालय’ 2017 कान्टेस्ट के लिए ये प्रतियोगी दिखाएंगी जलवा

समाचार फर्स्ट |

धर्मशाला में इस बार के मिस हिमालय सौंदर्य प्रतियोगिता के 5 वें संस्करण के लिए 9 से ज्यादा कन्टैस्टेंट्स को चुना गया है। प्रतियोगिता के डायरेक्टर लॉब्सांग वांग्याल ने बताया कि इस बार की प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा कन्टैस्टेंट्स ने भाग लिया है। यह हमारे लिए ऐतिहासिक पल है।     

जो 9 कन्टैस्टेंट्स है उनमें चंबा की 25 वर्षीय आइसा गुरंग, धर्मशाला की अकांशा महत, 19 वर्षीय, काजा की कालजंग बुटिथ, 22 वर्षीय,नाहन की मन्नत ठाकुर,  रामपुर से मोनिका नेगी, 20 वर्षीय, पालमपुर से पलक ठाकुर,17वर्षीय, गग्गल की प्रेकक्षा राणा, 21 वर्षीय, धर्मशाला की  सिमरन मेहता, 20 वर्षीय, काठमांडू की ताशा हामो 24 वर्षीय शामिल हैं।

वांग्याल ने बताया कि उन्हें राज्य सरकार से पूरा सहयोग मिल रहा है और हिमाचल पर्यटन विभाग भी इस प्रतियोगिता में सपोर्ट दे रहा है।

उन्होंने कहा कि हिमालय लोगों को समझने और मैत्रिक रिश्ते बनाने में  इस तरह की प्रतियोगिता अहम रोल अदा करती है। यह प्रतियोगिता कल से शुरू होगी और इसका फाइनल रिजल्ट रविवार को निकाला जाएगा। वहीं विनर को 1 लाख रूपए, दूसरे स्थान पर आने वाले को 50000 हजार और तीसरे नंबर पर आने वाले को 25000 हजार रूपए दिए जाएंगे।