Follow Us:

हमीरपुर: शराब के नशे में की चोरी, अब याद नहीं कहां रखा सामान!

हमीरपुर पुलिस थाना सदर के तहत मोहीं गांव में चोरी की बड़ी वारदात को शातिरों ने शराब के नशे में धुत होकर अंजाम दिया था।

जसबीर कुमार |

हमीरपुर पुलिस थाना सदर के तहत मोहीं गांव में चोरी की बड़ी वारदात को शातिरों ने शराब के नशे में धुत होकर अंजाम दिया था। मामले में पकड़े गए एक आरोपी से पुलिस की पुछताछ में यह खुलासा हुआ है। इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने पुलिस रिमांड के दौरान चैंकाने वाले खुलासे किए हैं।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि शराब के नशे में उसने और उसके एक अन्य साथी ने चोरी को अंजाम दिया था। अब उसे यह याद नहीं है कि चोरी का सामान कहां रखा हैं। आरोपी के मुताबिक चुराई गई नगदी उसके दूसरे साथी के पास है। आपकों बता दें कि कुछ दिन पहले ही मोहिं गांव में शातिरों ने 22 तोले के सोने के आभूषणों और साढ़े तीन लाख रूपये की नकदी की चोरी को अंजाम दिया था। चोरी का दूसरा आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन की और गांव के एक ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि गांव के ही दो लोगों ने घर में चोरी की है। घर के सभी सदस्य अपने एक परिजन के इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ गए थे। लेकिन चोरी का पता उस वक्त चला जब परिवार मंगलवार शाम को पीजीआई चंडीगढ़ से वापस घर पहुंचा। चोरी की जानकारी मिलते ही मकान मालिक की बेटी रेणू पटियाल ने सदर थाना हमीरपुर में शिकायत दर्ज करवाई है।

उसने सदर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके घर से 22 तोले सोने के जेवर चोरी हुए हैं। इसके साथ ही घर में रखी साढ़े तीन लाख के करीब नगदी भी चोरी हुई है। जब इस बारे में सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला है। आरोपी ने प्रारंभिक पुछताछ में यह खुलासा किया है कि नशे में होने के चलते उसे यह याद नहीं है कि चोरी का सामान कहां रखा है जबकि नगदी उसके दूसरे साथी के पास है।