Follow Us:

लोगों को जागरूक करने के लिए डीसी ऑफिस ऊना में LED वीडियो वॉल स्थापित

रविंद्र, ऊना |

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदाताओं को प्रेरित करने और चुनावों के उपरांत प्रशासन और सरकार के संदेशों को प्रसारित करने के लिए ऊना में उपायुक्त कार्यालय परिसर में एलईडी वीडियो वॉल स्थापित की गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने इस एलईडी वीडियो वॉल का आज शुभांरभ किया। इस वीडियो वॉल का आकार नौ बाइ छह फीट है, जिस पर लगातार वीडियो संदेश प्रसारित होंगे, ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन 'गो ग्रीन' थीम पर काम करते हुए भविष्य में फ्लैक्स, होर्डिंग और बैनर के माध्यम से प्रचार बंद कर देगा। वीडियो बनाकर उपायुक्त कार्यालय परिसर में स्थापित इस वीडियो वॉल के जरिए प्रसारित किए जाएंगे, ताकि यह संदेश ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों तक पहुंच सके। इससे फ्लैक्स और बैनरों से पर्यावरण को होने वाले नुकसान को कम करने में भी मदद मिलेगी।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

इस अवसर पर उपायुक्त ने वीडियो वॉल के माध्यम से एक एनिमेटिड फिल्म का भी शुभारंभ किया। एक मिनट चालीस सैकेंड के इस वीडियो के जरिए मतदाताओं को बिना किसी भय या प्रलोभन के वोट देने का संदेश दिया गया है। उन्होंने इस पहल के लिए एच.ए.एस प्रोबेशनर और स्वीप के नोडल अधिकारी सौमिल गौतम की सराहना की और कहा कि उन्होंने इस काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए काफी प्रयत्न किए। उनकी कड़ी मेहनत आज सफल हो गई है।