Follow Us:

बारिश से दरगेला स्कूल में हुए नुक्सान का लिया जायजा  

desk |

विधायक केवल सिंह पठानिया ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक तथा प्राइमरी स्कूल दरगेला का औचक निरीक्षण किया तथा भारी बारिश से स्कूल के भवन को हुए नुक्सान का जायजा भी लिया।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि नुक्सान की रिपोर्ट तैयार कर उपमंडलाधिकारी को तुरंत भेजी जाए ताकि आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जा सके। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में सार्वजनिक सुविधाओं और निजी संपत्ति को हुए नुकसान का निरीक्षण कर विभागीय अधिकारियों को तुरंत इनकी रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में सड़कें, जल आपूर्ति और बिजली को रिस्टोर करने के लिए भी विभागों द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग और बिजली बोर्ड के अधिकारियों को और अधिक तेज गति से कार्य करने के निर्देश दिए।

उन्होंने राजस्व विभाग के अधिकारियों को आपदा से प्रभावित लोगों को त्वरित सहायता उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देश हैं कि आपदा के कारण आम जनमानस को हुए नुकसान का त्वरित आंकलन कर उन्हें राहत उपलब्ध करवाई जाए।

इस मौके पर उपमंडल अधिकारी करतार चंद,लोकनिर्माण विभाग के जेई नीरज शर्मा,प्रधान भारती चौहान, करनैल सिंह चौहान ,बलबिंद्र धीमान ,सोशल मीडिया ब्लॉक कांग्रेस प्रभारी विनय ठाकुर आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।