Follow Us:

विधानसभा अध्यक्ष ने उड़ाई ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां, बिना हेलमेट दौड़ाया बुलेट

पी. चंद, शिमला |

विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल नाहन में बिना हेलमेंट के बुलेट की सवारी करते नजर आए। राजीव बिंदल ने हेलमेट न पहनकर कानून की खुल्लम-खुल्ला धज्जियां उड़ाईं। शहर के बाजार में बाइक पर सवार होकर   निकले विधानसभा अध्यक्ष के सिर पर हेलमेट नहीं होना किसी भी ट्रैफिक पुलिसकर्मी को नहीं दिखा जबकि इन दिनों जिले में सड़क सुरक्षा जोरदार तरीके से चलाई जा रही है।

बताया जा रहा है कि नाहन में विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल इसी अंदाज में सड़क पर बिना हेलमेंट के बुलेट की सवारी करते हुए नजर आए। वहीं, बिना हेलमेंट के बुलेट की सवारी करते हुए राजीव बिंदल की ये फोटो सोशल मीडिया में भी खूब बायरल हो रही है।

ऐसे में जनप्रतिनिधि ही जब यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाएंगे तो आम लोग कैसे नियमों का पालन करेंगे। हालांकि, बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले आम लोगों के खिलाफ प्रशासन तुरंत कारवाई करता है लेकिन, एक मंत्री के खिलाफ क्यों नहीं?. क्या कानून सिर्फ आम लोगों के लिए है मंत्री लोगों के लिए नहीं?

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

एक तरफ जहां पब्लिक का ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर चालान किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ मंत्री नियमों को तोड़ते हुए आराम से आ-जा रहे हैं। उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। ये भी एक प्रश्न का विष्य है।