Follow Us:

कांगड़ा में दो हादसे:टैंक में तीन मजदूर बेह‍ोश, स्कूल बस और कार से टकराई पंजाब रोड़वेज की बस, एक गंभीर

|

 

धर्मशाला: कांगड़ा में शनिवार को दो हादसे हुए हैं। पहला हादसा बसनूर शाहपुर का है। यहां घर के सेप्टिक टैंक में काम कर रहे तीन मजदूर बेहोश हो गए। तीनों को बचा लिया गया है। धर्मशाला में एक बड़ा हादसा होने से टला है। यहां पंजाब रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर निजी स्कूल बस और कार से टकरा गई। हादसों में सभी लोग सुरक्षित हैं। लेकिन स्‍कूल बस चालक को गंभीर चोटें आई हैं।

शाहपुर की बसनूर पंचायत में एक घर के टैंक में तीन मजदूर बेहोश हो गए। सभी वाटर टैंक की सेटरिंग निकाल रहे थे। तभी एक के बाद एक करके बेसुध होते गए। जब मकान मालिकों ने खतरे को भांपा तो चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज़ सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने इमरजेंसी हेल्पलाइन पर कॉल किया तो मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। कड़ी मशक्कत करके तीनों मजदूरों को सुरक्षित टैंक से निकाला गया और अस्‍पताल ले जाया गया।

वहीं, एक अन्‍य घटना में धर्मशाला में एक बड़ा हादसा होने से टला है। पंजाब रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर निजी स्कूल बस और कार से जा टकराई। घटना में स्कूल बस ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। गनीमत से स्कूल बस में उस वक्त बच्चे नहीं थे। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। ड्राइवर को उपचार के लिए जोनल अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पंजाब रोडवेज की बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है।