Follow Us:

डमटाल अनाज मंडी के दो कारोबारी निकले कोरोना पॉजिटिव

मृत्युंजय पूरी |

पठानकोट में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब फिर से पठानकोट निवासी 2 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जिससे अब पठानकोट के कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। उक्त दोनों पॉजिटिव एक ही परिवार के सदस्य हैं और सैली रोड़ (स्वतंत्रता सेनानी जत्थेदार केसर सिंह मार्ग) पठानकोट के निवासी है। इसकी पुष्टि सिविल अस्पताल पठानकोट के एसएमओ डा.भूपिन्द्र सिंह भी कर चुके है।

कोरोना संक्रमित दोनों पॉजिटिव व्यक्ति डमटाल अनाज मंडी तिलक राज सुभाष चंद एण्ड कम्पनी डमटाल के मालिक राधव पुत्र संदीप कुमार में ही कारोबार करते हैं। उक्त दोनों लोगों की ओर से निजी तौर पर जालंधर में कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जिसके पश्चात इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें जालंधर में आईसोलेशन वार्ड में दाखिल करके ईलाज शुरु कर दिया गया है।

अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा पठानकोट में उनके पारिवारिक सदस्यों एवं सम्पर्क में आए लोगों की जांच में जुटकर सैम्पलिंग ली जा रही है। इस संबंधी पठानकोट के विधायक अमित विज भी जानकारी दे चुके हैं । उन्होंने डमटाल मंडी में बढ़ते कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या को देखते हुए वहां के कारोबारियों से अपील की है कि वह सभी अपनी मेडिकल जांच जरूर करवाएं और साथ ही डमटाल मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए। पठानकोट के डमटाल अनाज मंडी मे काम करने वाले लोग अपना-अपना कोरोना मेडिकल जांच करवाएं। डमटाल थाना के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने कहा कि इनकी रिर्पोट डीसी कांगडा को भेज दी है मंडी बंद रहेगी।