Follow Us:

ऊना: इंडियन आइडल-10 के ‘बैस्ट परफारर्म ऑफ द सिजन’ का जोरदार स्वागत

रविंदर, ऊना |

इंडियन आइडल 10 में अपनी आवाज के जादू से धूम मचाने वाले जिला ऊना के गायक नितिन बैस्ट परफारर्म ऑफ द सिजन का खिताब जीत मुंबई से शुक्रवार को अपने गृह जिला ऊना पहुंचे। नितिन का ऊना, अंब और बणे दी हट्टी में जोरदार स्वागत किया गया।

वार्ड नंबर 4 में नितिन का अभिनदंन करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जूटे, वहीं इसके बाद डीएवी पब्लिक स्कूल में भी नितिन का प्रिंसिपल व स्टाफ ने जोरदार अभिनंदन किया। इस दौरान नितिन के साथ सेल्फी लेने का युवओं में खूब क्रेज रहा और नितिन ने भी किसी को नाराज नहीं किया। होटल जेएस प्लाजा में प्रेस क्लब ऊना ने नितिन का अभिनंदन कार्यक्रम किया। इसमें एसपी ऊना दिवाकर शर्मा बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। जबकि डीएसपी कुलविंद्र, जतिद्रं सैणी वशिष्टतिथि के रुप में मौजूद रहे।

नितिन ने कहा कि परिवार और गुरुजनों के आशीर्वाद से जिस मुकाम पर पहुंचा हूं उसमें मेरा लक्ष्य लोगों का मनोरंजन करना है और कोशिश रहेगी कि मैं अपनी आवाज से लोगों के दिलों में खुशी ला सकूं और तनाव को दूर कर सकूं। उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल 10 का सफर बेहतर रहा है। बहुत कुछ सीखने को मिला है, जिन गायकों और बॉलीबुड स्टार के सपने ही लेते थे उन्हें साक्षात मिलने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को कनाडा में संगीत के कार्यक्रम में अन्य कलाकारों के साथ हिस्सा लेने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मां चिंतपूर्णी औऱ फूलां वाले बाबा जी का आशीर्वाद है।

अनुशासन से बढ़ेगी सफलता: एसपी

प्रेस क्लब द्वारा जेएस प्लाजा होटल में आयोजित नितिन के सम्मान कार्यक्रम में मौजूद एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि मैं लगातार इंडियन आइडल में नितिन की गायकी को सुनता रहा हूं। और नितिन की आवाज ने मुझे प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लिए उपलब्धि है कि नितिन के साथ शिमला के अंकुश ने भी अपनी प्रतिभा को दिखाया। उन्होंने कहा कि ऊंचाई के इस पायदान को लगातार नितिन बनाए रखें और जीवन में अनुशासन के साथ आगे बढ़ें तो सफलता और कदम चूमे।

नितिन को देख डीएवी में बजी सीटियां

मुंबई से घर लौटे नितिन कुमार डीएवी सेनेटरी पब्लिक स्कूल पहुंचे, जहां पर हजारों की संख्या में बच्चों ने स्वागत के लिए पलकें बिछाई रखीं। गेट पर एंट्री करते ही स्कूली बच्चों ने तालियां औऱ सीटियों से स्वागत किया। स्कूल के प्रधानाचार्य अतुल महाजन और उपाध्यक्ष बलिवंद्र सिंह बांटू ने नितिन को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस दौरान बच्चों की मांग एक गाना भी गुनगुनाया।