Follow Us:

ऊना: सड़क हादसे के शिकार हुए युवक को न्याय दिलाने पुलिस चौकी पहुंचे रायजादा, दोषियों के खिलाफ कढ़ी कार्रवाई की मांग

रविंद्र, ऊना |

हरोली के गांव घालुवाल में हुए सड़क हादसे में 1 युवक की मौत हो गई थी। जिसके लिए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर सदर ऊना के विधायक सतपाल रायजादा रविवार को पंडोगा पुलिस चौकी पहुंचे। गौरतलब है कि ऊना होशियारपुर मुख्य के घालुवाल में बीती रात 1 युवक को किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसमे रेत से भरे टिप्पर चालक को दोषी मानने का मामला सामने आने की बात कही जा रही है।

इस मामले को लेकर सदर ऊना के विधायक सतपाल रायजादा रविवार को पंडोगा पुलिस चौकी आकर प्रभारी संग मिले और इस केस में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस अवसर उनके साथ मृतक युवक के परिजन भी साथ थे। सतपाल रायजादा ने इस अवसर पर पत्रकारों संग बातचीत में कहा कि घालुवाल में हुए सड़क हादसे के मृतक युवक को न्याय दिलाने हेतु व दोषियो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर पंडोगा पुलिस चौकी आए हैं।

उन्होंने कहा कि सड़क हादसों का कारण बन रहे रोजाना सड़को पर बेखोफ दौड़ रहे टिप्परों पर अंकुश लगाया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि इसके लिए वह प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग करते है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर जनता के मध्य रखते हुए प्रदर्शन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस समस्या का हल चाहे जनता के प्रदर्शन से हो और चाहे प्रशासन के जरिए किया जाए। इससे निजात जरूर मिलनी चाहिए।

रायजादा ने कहा कि आज ऊना में प्रदेश मुख्यमंत्री का दौरा है। अगर उनके साथ आज मिलने का अवसर प्राप्त होगा तो इस समस्या को उनके सम्मुख रखा जाएगा। सतपाल रायजादा ने कहा कि अगर समय रहते इस समस्या का कोई हल नही किया गया तो इस मुद्दे को दिसंबर में होने वाली विधानसभा में उठाया जाएगा।