Follow Us:

हमीरपुर दौरे के दौरान केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुनी जनसमस्याएं

जसबीर कुमार, हमीरपुर |

हमीरपुर दौरे के दौरान केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने समीरपुर में अपने निवास स्थान पर जनसमस्याएं सुनी । इस दौरान सुबह से ही अनुराग ठाकुर के घर पर दूर-दूर से आए हुए लोगों ने जनमस्याएं रखी। पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब में इन विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस को आइना दिखाएगी और जनता करारा जबाव देगी। वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि पडोसी देशों से रिश्ते मैत्रीपूर्ण हो लेकिन सीमा पर अतिक्रमण भी भारत कतई सहन नहीं  करेगा।

पजांब में  नगर निगमों के चुनावों में भाजपा चैथे स्थान पर रहने पर अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पंजाब में लोकतंत्र की हत्या हुआ है और विपक्ष को पर्चा तक भरने नहीं दिया गया है उससे लोकतंत्र शर्मशार हुआ है। उन्होंने कहा कि सता का दुरूपयोग का जीता जागता उदाहरण पंजाब में देखने को मिला है और जब विधानसभा चुनाव होंगे उसमें कांग्रेस को आइना दिखाया जाएगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व के चलते चीन को घुटने टेकने पडे हैं। उन्होंने कहा कि देश के पडोसी देशों के रिश्तें मैत्रीपूर्ण हो लेकिन अतिक्रमण को कतई सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत शांति चाहता है और शांति से मसले हल करना चाहते है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत इतना सशक्त है कि अपनी लडाई स्वयं लड सकता है जिससे चीन को पीछे हटना पडा है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में सशक्त और आत्मनिर्भर भारत बन रहा है।