Follow Us:

उदयपुर घटना के विरोध में शिमला में VHP का प्रदर्शन, दोषियों को फांसी देने की मांग

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या किए जाने के विरोध में हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। शिमला में भी उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी दिया….

पी.चंद |

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गला रेत कर हत्या किए जाने के विरोध में हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। शिमला में भी उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी दिया।

विश्वहिंदू परिषद शिमला के विभाग अध्यक्ष आशुतोष ने कहा कि इस्लामिक व पाकिस्तानी विचार धारा के कारण कन्हैया की हत्या हुई। यह विभत्स घटना देश को शर्मसार करने वाली हैं। कन्हैया लाल के शरीर पर 28 वार किए गए। दोषियों को सरेआम चौक पर फांसी दी जानी चाहिए। सरकार उन्हें फांसी की सजा दे इनकी पूस्ते भी ऐसी घटना का अंजाम जान ले। सरकार अगर उन्हें सजा नहीं देती हैं तो विश्वहिंदू परिषद उन्हें खुद सजा देगी।

उन्होंने कहा की इस घटना से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस घटना के दोषियों को फांसी दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई इस तरह की निर्मम घटना को अंजाम न दे।