Follow Us:

ससुराल के 7 लोगों के साथ मायके पहुंची महिला को होम क्वॉरेंटाइन करने के विरोध में ग्रामीणों ने किया हंगामा

कमल कृष्ण, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर की सासन पंचायत में सोमवार को गाजियाबाद से परिवार सहित मायके पहुंची एक महिला को होम क्वॉरेंटाइन करने के विरोध में ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला अपने ससुरालियों के साथ गाजियाबाद से ससुराल पक्ष के 7 लोगों के साथ मायके में पहुंची है। जिसका ग्रामीणों ने विरोध जताया हैं।

ग्रामीणों ने इस मामले में आरोप लगाए हैं कि संबंधित महिला दिल्ली में रहती है और रेड जोन से अपने ससुराल के लोगों के साथ यहां आ गई है। मामले की सूचना मिलने पर एसडीएम हमीरपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान करीब 3 घंटे तक खूब हंगामा हुआ। 3 घंटे तक माथापच्ची करने के बाद प्रशासन और पुलिस के हस्तक्षेप से ग्रामीण शांत हो गए हैं।

वहीं, एसडीएम हमीरपुर चिरंजीलाल ने बताया कि संबंधित परिवार का पास चेक किया गया है वह गाजियाबाद से आए हैं। स्थानीय महिला मंडल के महिलाएं उनको होम क्वारंटाइन करने का विरोध कर रही थी। लेकिन नियमों के अनुसार ग्रीन और ऑरेंज जोन से आने वाले लोगों को होम क्वॉरेंटाइन ही किया जाता है ।

इस मामले में एसडीएम चिरंजीलाल ने एसएचओ सदर थाना हमीरपुर को जांच करने के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही संबंधित परिवार के कोरोना सैंपल भी लिए जाएंगे। वहीं इस मामले में संबंधित परिवार के पास की जांच भी की जाएगी प्रशासन इस यह सुनिश्चित करना चाहता है कि कहीं पास में कोई फर्जीवाड़ा तो नहीं किया गया है।