Follow Us:

वीरेश शांडिल्य बोले- मोदी सरकार ने अगर पाकिस्तान कोरोना वैक्सीन भेजी तो करेंगे विरोध

पी. चंद |

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि यदि मोदी सरकार पाकिस्तान को कोरोना वैक्सीन देगी तो उनका संगठन राष्ट्रीय स्तर पर इसका विरोध करेगा और विदेश मंत्री , रक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री आवास का घेराव करेगी । शांडिल्य आज हिमचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । उन्होंने बताया कि उन्हें मीडिया से जानकारी मिली कि मोदी सरकार पाकिस्तान को भी कोरोना वैक्सीन भेजेगी अगर सरकार ऐसा करती है तो यह शहीद जवानों का अपमान व उनके परिजनों के साथ भद्दा मजाक होगा । 

उन्होंने कहा भारत के प्रधानमंत्री शहीद जवानों का सम्मान करते हुए इस फैंसले को रद्द करने अन्यथा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया राष्ट्रीय स्तर पर कड़ा विरोध करेगा । वीरेश शांडिल्य ने बताया कि वह देश की एकता और अखंडता की मजबूती के लिए आतंकवाद के खात्मे के लिए कोरोना महामारी विश्व से खत्म हो इसके लिए परिवार व फ्रंट सदस्यों के साथ उन्होंने बीते कल माता ज्वाला जी,माता बंगलामुखी व चिंतपूर्णी पहुंचकर हवन किया व माता रानी से सरबत के भले की कामना की l  

एटीएफआई सुप्रीमो शांडिल्य ने कहा पाक आस्तीन का सांप है और पाक की आईएसआई 26/11 के मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद,मौलाना मसूद अजहर,सलाउद्दीन को जन्म देती है जो भारत के वंछित आतंकी है । शांडिल्य ने एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से मोदी को सलाह दी कि पाक को कोरोना वैक्सीन देने की बजाय पाक में घुसकर लादेन जैसा ऑपरेशन कर हाफ़िज़ सईद को मौत के घाट उतारकर भारत की संसद या 26/11 के स्मारक पर जलाया जाए इसी से ही शहीदों को शांति मिलेगी । शांडिल्य ने कहा मोदी सरकार को यह नही भूलना चाहिए कि यह वहीं पाकिस्तान है जहां अटल बिहारी वाजपई बस लेकर गए थे जिसके बदले कारगिल मिला , यह वहीं पाकिस्तान है जिसने मुम्बई में 26/11,उड़ी,लाल किला,पठानकोट पर हमला किया । 

उन्होंने कहा पाकिस्तान की आईएसआईए व उसके मदरसे का काम है आतंकी तैयार करना । मोदी सरकार अपने आप ही अपने देश मे आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए पाक को वैक्सीन भेज रही है जो शर्मनाक है । वहीँ किसानों आंदोलन पर बातचीत करते हुए शांडिल्य ने भारत के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिन्होंने विश्व मे भारत के तिरंगे का परचम लहराया और विश्व स्तर पर भारत का कद बढ़ाया । ऐसे में मोदी किसान आंदोलन को लेकर भी चिंतन करें और देश का अन्नदाता मोदी की बात को गिरने नही देगा । इसलिए मोदी स्वयं किसान आंदोलन का पटाक्षेप करें और अगर किसान नही चाहते कि बिल पारित हो तो 2024 तक बिल को रोक दें और 2024 में अगर फिर मोदी प्रधानमंत्री बने तो उसे फिर लागू कर दें । इस बात से किसान धरना खत्म करेंगे । उन्होंने कहा केंद्र सरकार बड़ा दिल दिखाते हुए जो किसान आंदोलन के दौरान मौत के मुहं में गए उन्हें उचित मुआवजा केंद्र सरकार दें।