Follow Us:

महंगाई-बेरोजगारी और अन्य मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में हुआ है मतदान: आशा कुमारी.

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए 12 नवंबर को मतदान हो चुका है. उसके बाद अब नेता लोग 8 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं. जब मतदान की गिनती होगी. हालांकि इस दौरान अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और बूथ अध्यक्ष अपनी अपनी रिपोर्ट अपने अपने नेताओं को थमा रहे हैं.
आकलन किया जा रहा है कि किस बूथ से कितनी लीड मिली है. इसी को देखते हुए आज डलहौजी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और प्रत्याशी आशा कुमारी ने आज जनद्रीघाट में पत्रकार वार्ता के दौरान यह दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है.
उन्होंने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के लोगों ने बेरोजगारी महंगाई और ओल्ड पेंशन स्कीम पर खुलकर मतदान किया है. जिस तरह का मतदान हुआ हैं, उसे साफ संकेत मिले हैं कि हिमाचल प्रदेश में राज बदलने वाला है और सबसे पहले कांग्रेस पार्टी की सरकार ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करेगी.
आशा कुमारी ने अपने निवास स्थान जन्द्रीघाट में पत्रकारवार्ता के दौरान हुए मतदान को लेकर कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश में लोगों ने राज को बदलने के लिए वोट किया है और कांग्रेस पार्टी की सरकार दो तिहाई बहुमत के साथ बनने जा रही है.
वहीं, आशा कुमारी ने यह भी कहा है कि सरकार बनते ही सबसे पहले ओल्ड पेंशन स्कीम को पहले ही कैबिनेट में पास किया जायेगा. लोगों ने महंगाई बेरोजगारी और अन्य मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान किया है.