Follow Us:

पवन राणा और APRO काजा के बीच छिड़ी जंग, संगठन मंत्री ने अधिकारी को बताया सिफारिशी

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा और एपीआरओ काजा अजय बन्याल में ट्वीटर पर वार छिड़ गई है. इस दौरान अजय बन्याल के कुछ ट्वीट्स पर पवन राणा ने धमकी भरे लहजे में जवाब दिए हैं.

दरअसल, APRO अजय बन्याल ने पवन राणा के एक ट्वीट पर रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “लोग कुर्सी का फायदा उठाकर कुचलने में महानता समझते हैं, लेकिन उन्हें वक्त ही कुचल देता है.”. इसके जवाब में पवन राणा ने एक कुत्ते और शेर की फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘तेरे को भी इस कुत्ते की तरह गलतफहमी है.” अगर आप भी इन ट्वीट पर गौर करें तो ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं होगा कि उपचुनाव में हार के चलते APRO ने तंज कसा जिसका जबाव देश की सबसे बड़ी पार्टी के संगठन मंत्री ने इस लहजे में दिया है.

बात यहीं नहीं थमी इसी तरह एक और ट्वीट में पवन राणा ने लिखा कि ‘मैं कुछ बोलता नहीं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ जानता नहीं हूं, तेरी सारी करतूतें पता है.” इसी तरह पवन राणा ने लिखा स्पीति में रहकर नौकरी कर जो सिफारिश में मिली है. शिमला में बैठकर डिपार्टमेंट मत चला. इसी तरह कई ट्वीट किए और अजय बन्याल को जवाब दिया.

बता दें कि अजय बन्याल हिमाचल प्रदेश के स्पीति के काजा में एपीआरओ के पद पर तैनात हैं. वह इलाके से जुड़ी अपडेट सांझा करते रहते हैं. साथ ही सरकार की नीतियों को भी मीडिया के जरिये सांझा करते रहते हैं. ट्वीटर के जरिये भी लगातार हिमाचल और राजनीति से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं. ऐसे ही उन्होंने ट्वीटर पर संगठन मंत्री पवन राणा के ट्वीट पर रीट्वीट कर कमेंट कर दिया. जिसका बबाल आप साफ देख सकते हैं. अब देखना ये होगा भाजपा संगठन मंत्री के साथ ट्वीटर पर इस तरह की बात करने पर अधिकारी को क्या फल मिलता है.