Follow Us:

प्रदेश में फिर बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, इस दिन तक जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल में फिलहाल लोगों को बारिश से राहत नहीं मिलेगी। प्रदेश में 21 जुलाई तक मौसम खराब बना रहेगा। हालांकि मौसम विभाग ने बारिश को लेकर चेतावनी जारी नहीं की है, लेकिन प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

हांलाकि, सोमवार को शिमला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी होती रही जबकि कुछ एक क्षेत्रों में काफी बारिश हुई। राजधानी शिमला में सुबह से आसमान में बादल छाए रहे और हल्की बूंदाबांदी हुई। बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। सोमवार को भी दो से तीन डिग्री तक तापमान में गिरावट आई है।

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह के मुताबिक प्रदेश में 21 जुलाई तक मौसम खराब रहेगा, लेकिन इस दौरान कुछ एक स्थानों पर ही भारी बारिश होगी जबकि ज्यादातर क्षेत्रों में हल्की बारिश रहेगी।

बता दें कि प्रदेश में बीते दिनों से भारी बारिश हो रही है। बारिश के चलते काफी नुकसान भी हुआ है। बारिश से जगह-जगह भूस्खलन के साथ साथ भवनों के गिरने का सिलसिला भी जारी है। कुमारहट्टी में भी बीते दिनों भवन के गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई है। प्रदेश में पहली जुलाई से अब तक बारिश से 14 करोड़ का नुकसान हो चुका है।