Follow Us:

विशाल नैहरिया पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं करना चाहती पत्नी ओशीन शर्मा: SP

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला विधायक विशाल नैहरिया पर मारपीट के आरोप लगाने के बाद सोमवार को नैहरिया की पत्नी ओशीन शर्मा ने अपने बयान दर्ज करवाए। इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि ओशीन शर्मा अपने विधायक पति के खिलाफ कोई भी आपराधिक केस दर्ज करवान नहीं चाहती। हालांकि अभी इस मामले पर एफआईआर को लेकर भी ओशीन शर्मा ने इंकार किया है। इसके लिए उन्होंने अपने आप को भावनात्म तरीके से फिट न होने का हवाला दिया है। साथ ही इस मामले को लेकर भविष्य में जरूर कुछ सोचने की बात कही है।

एसपी कांगड़ा के मुताबिक ओशीन शर्मा अपने पति को गिरफ्तार होते नहीं देखना चाहती हैं। यही वजह है कि अभी तक घरेलू हिंसा होने के बावजूद भी उन्होंने मामला दर्ज नहीं करवाया है। वहीं, पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज न करने पर पुलिस द्वारा सुमोटो लेने से भी एसपी ने इनकार किया है। 

बरहाल पत्नी द्वारा मामला दर्ज न करवाने से विधायक नैहरिया को एक बड़ी राहत मिलती नजर आ रही है। हालांकि शिकायत दर्ज होने पर उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। फिलहाल अभी ये मामला ठंडे बस्ते में जाता हुआ नजर आ रहा है। उधर एसपी ने भी किसी का दबाव होने से इंकार किया है। एसपी के मुताबि ओशीन चाहे ते मामला दर्ज करवा सकती हैं।