Follow Us:

पति की तेरहवीं के एक दिन बाद महिला ने की आत्महत्या, जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

पति की मौत तेरहवीं के एक दिन बाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति की मौत से सदमे में चल रही पत्नी ने यह खौफनाक कदम उठाया है।

जसबीर कुमार |

हमीरपुर: पति की मौत तेरहवीं के एक दिन बाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति की मौत से सदमे में चल रही पत्नी ने यह खौफनाक कदम उठाया है। घटना उपमंडल भोरंज के अंतर्गत चंबोह गांव की है। जहां पर 24 साल की बबीता पत्नी करण ठाकुर ग्राम एवं डाकघर चंबोह तह भोरंज उम्र 24 साल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो वह महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर ले गए। यहां पर महिला ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया है।

जानकारी के मुताबिक 14 दिन पहले ही हार्ट अटैक पड़ने से महिला के पति करण ठाकुर की मौत हो गई थी। अब महिला ने भी जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी है। महिला की मौत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि 6 साल पहले बबीता और करण की अरेंज मैरिज हुई थी। करण की 14 दिन पहले करण की हार्ट अटैक से मौत हुई थी और इस घटना के बाद से ही पत्नी बबीता सदमे में थी। भोरंज थाना प्रभारी सुरम सिंह ने महिला की मौत की पुष्टि की है। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है। कुछ दिन पहले ही महिला के पति की हार्ट अटैक के कारण मौत हुई थी।