Follow Us:

मोदी-शाह को कश्मीर से कन्याकुमारी तक करूंगा मजबूत : वीरेश शांडिल्य

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला : एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज हिमाचल निर्माता यशवंत परमार की प्रतिमा के समक्ष नतमस्तक होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। यहां मीडिया को संबोधित करते हुए वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव है वहां तुरंत पैरामिलिट्री फ़ोर्स तैनात की जाए। उन्होंने कहा जो असामाजिक तत्व और देशविरोधी ताकतें देश का माहौल खराब कर रही हैं उन पर सख्त कारवाई की जानी चाहिए ।

एटीएफआई सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा वह पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेंगे और आगामी चुनावों में भी सरदार पटेल के रूप में जन्म लेने वाले मोदी और अमित शाह कि सोच जन-जन तक पहुंचाएंगे । मोदी को मजबूती देने के लिए दिन-रात एक किया जाएगा और मोदी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया और ब्राह्मण महापंचायत कार्य करेगा । उन्होंने कहा मोदी जैसा प्रधानमंत्री ना भारत को मिला है न ही कभी मिलेगा इसलिए वह हर घर तक मोदी कि सोच को लेकर जायेंगे और कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी को मजबूत करेंगे ।

वहीं, शांडिल्य ने कहा जिस जरनैल सिंह भिंडरावाला को 1984 में भारतीय सेना ने मारा उसकी फोटो आज गाड़ियों, टी-शर्ट, सीडी, स्टीकर, झंडे और अन्य सामग्री प्रचलन में आ रही है और खालिस्तानी समर्थक खुलेआम भिंडरावाला की सामग्री को बढ़ावा दे रहे हैं। अगर ऐसे लोगों पर रोक ना लगी तो पंजाब में फिर आतंकवाद आ सकता है। इसके लिए गृह मंत्रालय संज्ञान ले और भिंडरावाला का प्रचार और सामग्री इस्तेमाल कर रहे कट्टरपंथियों पर कारवाई कि जाए ।

उन्होंने कहा भिंडरावाला कि सामग्री पर सरकार ने बैन ना लगाया तो वह सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे । इससे पहले भी फ्रंट 2008 में भिंडरावाला कि सामग्री पर प्रतिबन्ध लगाने को लेकर हाईकोर्ट में गया था । शांडिल्य ने कहा संसद में इस बारे कानून लाकर खालिस्तानियों कि कमर तोड़ी जानी आवश्यक है और संसद में कानून लाकर आदेश दिए जाये कि भिंडरावाला कि सामग्री लगाने पर देशद्रोह का मामला दर्ज होगा ।