Follow Us:

हाईकोर्ट में 15 जनवरी से 24 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश

पी. चंद |

प्रदेश हाईकोर्ट में 15 जनवरी से 24 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश रहेगा। इस दौरान जरूरी मामलों की ही सुनवाई होगी। इसके लिए हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश ने हर शुक्रवार का दिन तय किया है। सभी जजों को जरूरी मामलों की सुनवाई करने को लेकर तय समय के लिए वेकेशन जज निर्धारित किया है।

जस्टिस सदीप शर्मा 15 से 22 जनवरी तक, अजय मोहन गोयल 23 से 28 जनवरी, तरलोक सिह चौहान 29 जनवरी से चार फरवरी, चद्रभूषण बारोवालिया पांच से 11 फरवरी, विवेक सिह ठाकुर 12 से 20 फरवरी और अजय मोहन गोयल 21 से 24 फरवरी तक वेकेशन जज के तौर पर सुनवाई करेंगे। इसके अलावा सुनवाई करने के लिए भी दिन निर्धारित कर दिए गए है।

जस्टिस सदीप शर्मा 19 जनवरी, अजय मोहन गोयल 26 जनवरी, तरलोक सिह चौहान दो फरवरी, चद्रभूषन बारोवालिया नौ फरवरी, विवेक सिह ठाकुर 16 फरवरी और अजय मोहन गोयल 23 फरवरी को सुनवाई करेंगे। यदि शुक्रवार को छुट्टी होती है तो कोर्ट की कार्यवाही उससे पहले के वीरवार या वीरवार को छुट्टी होने पर बुधवार को होगी। बेहद जरूरी मामले को सुनवाई के लिए निर्धारित तिथि से पहले उस दौरान के वेकेशन जज के निवास या चैबर पर भी जाकर प्रस्तुत किया जा सकता है।