Follow Us:

श्री नैना देवी में मंदिर में महिला चेन स्नेचर गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

सुनिल, बिलासपुर |

विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में मंदिर में पंजाब की महिला स्नेचर गिरोह पकड़ने में  सुरक्षा कर्मियों ने सफलता हासिल  की और उनसे श्रद्धालु महिला की सोने की चेन बरामद की। जानकारी के मुताबिक जब झारखंड से आए श्रद्धालु अपने परिवार सहित माता जी के दर्शनों के लिए मुख्य द्वार के पास भीड़ में लगे हुए थे उसी समय पंजाब की 3 महिला स्नेचर गिरोह के सदस्य इनके पीछे आकर भीड़ में लग गई।

 जैसे ही भीड़ आगे बढ़ने लगी उन्होंने बड़ी ही होशियारी से लिफाफे से ड़ककर महिला की सोने की चेन गले से उड़ा ली जैसे ही चैन उड़ाई महिला को भी पता चल गया और महिला ने अपने परिवार वालों को बताया परिवार वालों ने शोर मचाया तो सुरक्षाकर्मी वहां पर आ गए सुरक्षा कर्मियों ने घेरा डालकर लाइनों में महिला स्नेचर गिरोह के तीन सदस्य को पकड़ लिया और जब उनसे तलाशी की गई तो सोने की चेन बरामद हो गई।

महिला गिरोह सदस्यों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मौके पर मंदिर न्यास के अधीक्षक तुलसी राम पहुंच गए और तुलसीराम ने कहा कि श्रद्धालु महिला की सोने की चेन बरामद हो गई है जो कि उसे वापस कर दी गई है। मामले की गंभीरता से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।