Follow Us:

पुलिस थाने पहुंची भोरंज के इन 2 नेताओं की कलह

नवनीत बत्ता |

भोरंज के दो नेताओं की कलह थाने पहुंच गई है। भोरंज के उपचुनावों में कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी रहीं और अब कांग्रेस पार्टी से निष्कासित महिला नेत्री प्रोमिला देवी और भोरंज से ही कांग्रेस के आम चुनावों के उम्मीदवार सुरेश कुमार की जुबानी जंग ने अब कानूनी लड़ाई का रूप अख्तियार कर लिया है। इसी कड़ी में प्रोमिला ने शुक्रवार को सुरेश के खिलाफ भोरंज पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है।

शिकायत में लिखा है कि उन्हें हर मंच पर बेइज्जत किया जा रहा है। जिनसे उनकी मान प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। प्रोमिला देवी ने कहा उन पर बीजेपी नेताओं के साथ तबादला उद्योग से बेशुमार धन इकट्ठा करने के आरोप लगाए गए हैं जोकि सरासर बेबुनियाद और झूठे आरोप हैं। उन्होंने कहा कि उनके चरित्र पर भी आरोप लगाए गए हैं, जिससे उनके वैवाहिक जीवन पर भी असर पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

अदालत का दरवाजा खटखटाएं प्रोमिला : सुरेश

इस बारे कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सुरेश कुमार ने कहा कि पुलिस में शिकायत करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा, उन्हें अदालत का दरवाजा खटखटाना चाहिए। वहीं, एसएचओ राजीव लखनपाल ने बताया कि शिकायत के विवरण से मामला संज्ञा अपराध का होना पाया गया है तथा नियम अनुसार शिकायत पत्र को डेली डायरी में चढ़ाकर उक्त शिकायतकर्ता को समझाया गया कि यह मामला उनके अधिकार क्षेत्र का नहीं, बल्कि न्यायालय का है।