Follow Us:

देहरा के लोगों को सरकारी कार्यालयों के चक्कर से मिलेगा छुटकारा: कमलेश ठाकुर

|

Kamlesh Thakur public grievances: देहरा विधानसभा क्षेत्र की विधायक कमलेश ठाकुर ने सोमवार को ग्राम पंचायत सकरी और बिलासपुर का दौरा किया और स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य है कि क्षेत्र के लोगों को रोजमर्रा की समस्याओं के समाधान के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर न काटने पड़ें, बल्कि उनकी समस्याओं का निपटारा घर द्वार पर ही सुनिश्चित हो।

विधायक कमलेश ठाकुर ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि क्षेत्र की समस्याओं को समय पर हल किया जाए। देहरा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए वे लगातार पंचायतों में जाकर लोगों से संवाद कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में सड़क, पानी और बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

कमलेश ठाकुर ने सकरी और बिलासपुर पंचायतों में लगभग 10 करोड़ रुपये के विकासात्मक कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की दस गारंटियों में से पांच गारंटियों का काम धरातल पर शुरू हो चुका है, जिससे आम जनता को सीधा लाभ मिलेगा।

इसके अलावा, उन्होंने कर्मचारियों के लंबित चार प्रतिशत महंगाई भत्ते की किस्त की घोषणा को कर्मचारियों के लिए दिवाली का उपहार बताया। इस अवसर पर पंचायत प्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया।

डीएफओ देहरा सन्नी वर्मा, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग सुरेश वालिया, नायब तहसीलदार हरिपुर स्वतंत्र, एसडीओ पीडब्ल्यूडी गुरबचन चौधरी, जिला परिषद सदस्य वीना धीमान, बीडीसी मंजीत सिंह, पूर्व जिला परिषद किरण, सचिव इंद्रजीत शर्मा, सकरी बूथ प्रधान राम स्वरूप शर्मा, दरगीयाह बूथ प्रधान करण सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन धीमान, अजय और जीत सिंह कोंडल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।