Follow Us:

सिराज विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने स्व. सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

नवनीत बत्ता |

सुषमा स्वराज के निधन पर आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र सिराज में एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे और स्व. सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने स्व. सुषमा स्वराज को याद करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश से सुषमा स्वराज का लगाव था।

उन्होंने कहा कि आज हम सब लोग सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए यहां पर एकत्रित हुए हैं।  विदेश मंत्री के रूप में उनका कार्यकाल बेहतरीन रहा और उन्होंने हिमाचल के कई युवाओं को जो विदेश में नौकरी कर रहे थे और कईयों के अपहरण हो गए थे उन सब को कुशल प्रदेश में वापिस लाने में सुषमा स्वराज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हिमाचल हमेशा सुषमा स्वराज का ऋणी रहेगा।

 बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलजारीलाल ने कहा कि आज इस बैठक का आयोजन सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए हम कर रहे हैं क्योंकि हिमाचल प्रदेश के लिए उनका योगदान विशेष रूप से युवाओं के लिए महत्वपूर्ण रहा था। उन्होंने कहा कि जब-जब भी सुषमा स्वराज हिमाचल प्रदेश आती थी तो उन्होंने हमेशा ही युवा चेहरों की हौसला अफजाई की और जयराम ठाकुर भी उन्हीं युवा चेहरों में से एक थे।