Follow Us:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को बनाया गया इन्वेस्टर्स मीट का ब्रांड एंबेसडर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिलासपुर जिले से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम  को धर्मशाला में 7-8 नवंबर को आयोजित होने वाले राइजिंग हिमाचल ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट  का ब्रांड एंबेसडर  नियुक्त किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार कुछ हफ्तों से अभिनेत्री के साथ बातचीत कर रही थी। बताया गया कि अधिकारी सक्रिय हिमाचली चेहरे की तलाश कर रहे थे, जिन्होंने अपनी जड़ों के करीब रहते हुए भी दुनिया में अपनी मेहनत से संबंधित क्षेत्रों में उल्लेखनीय नाम बने और आखिरकार इसके लिए उन्होंने यामी को सबसे उपयुक्त पाया।

मिली जानकारी के मुताबिक यामी गौतम बॉलीवुड का एकमात्र ऐसा नाम है जो इस कार्यक्रम में उपस्थित होंगी। इस कार्यमक्रम के दौरान 40 से अधिक देशों के अंतर्राष्ट्रीय निवेशकों की मेजबानी की जाएगी। यामी ने मसले पर बात करते हुए पत्रकारों से कहा कि मैं रोमांचित हूं कि राज्य सरकार ने इस आयोजन के लिए मुझे चुना। एक गर्वित हिमाचली के रूप में मैं आसहा करती हूं कि यह राज्य को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा।

वहीं, इससे मिलने वाले लाभ से हमारा राज्य बुनियादी ढांचे के मामले में स्वतंत्र और मजबूत होगा। उन्होंने आगे कहा कि निजी तौर पर, मैं दुनिया भर के कुछ महान व्यावसायिक हस्तियों के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं और अपने व्यक्तिगत सपनों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए प्रेरित हूं।