Follow Us:

IGMC के मेडिसिन वार्ड में भर्ती युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, 40 मरीजों को किया आइसोलेट

पी. चंद शिमला |

IGMC शिमला के मेडिसिन वार्ड में दाखिल एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना संक्रमित पाया गया ये युवक सिरमौर जिला का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक के कोरना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने 40 मरीजों को आईसोलेट कर दिया है। वहीं, एहतियात के तौर पर अस्पताल में डॉक्टर, नर्स और अन्य स्टाफ के भी सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। अब स्वास्थ्य विभाग युवक के संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लेगा।

वहीं, सोलन अस्पताल में 2 गर्भवती महिलाओं के पॉजिटिव आने के बाद लेबर रूम को सील कर दिया गया है। साथ ही डॉक्टर सहित 7 कर्मचारियों को होम क्वारंटीन किया गया है। अस्पताल में आज गाइनी ओपीडी भी नहीं हो रही। उधर, मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात 2 कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऊना में भी हरकत देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि यह दोनों कर्मी ऊना के रेस्ट हाउस में रूके थे। रेस्ट हाउस के कमरों को सेनेटाइज किया जा रहा है।

वहीं, सोलन अस्पताल में 2 गर्भवती महिलाओं के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लेबर रूम को सील कर दिया है। डॉक्टर सहित 7 कर्मचारियों को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। जिस कारण आज गाइनी ओपीडी नहीं हो रही है।