Follow Us:

नाहन में युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, सीएम जयराम का पुतला फूंका

पी. चंद |

प्रदेश युवा कांग्रेस बीते दिनों से प्रदेश में सीएम जयराम सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज जिला मुख्यालय नाहन में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सीएम जयराम ठाकुर का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। 

युवा कांग्रेस के सदस्यों ने धारा 118 में बदलाव, पूर्व सरकार के समय खोले गए शिक्षण संस्थानों को बंद करना और सरकार बनने के बाद से जारी ट्रांसफरों के दौर पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया और जयराम सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के बाद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा। युवा कांग्रेस ने कहा की आज प्रदेश सरकार आमजन की आवाज उठाने वाली युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे पर्चे भर रही है जो युवा कांग्रेस द्वारा कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

केन्द्र सरकार के खिलाफ जुबानी हमला करते हुए युवा कांग्रेस ने कहा की केन्द्र में बीजेपी की सरकार को 4 वर्ष हो चुके हैं लेकिन आज तक प्रधानमंत्री के 4 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देना का जो आश्वाशन दिया गया था उस दिशा में अभी तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव ओपी ठाकुर ने कहा की अगर सरकार ने पूर्व सरकार में खोले गए शिक्षण संस्थानों को बंद किया तो प्रदेश युवा कांग्रेस इस तरह के प्रदर्शन निरंतर करती रहेगी।